साहो का धमाल बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी,रविवार के दिन इतने कलेक्शन की जताई जा रही उम्मीद

खबरें अभी तक। एक्टर प्रभास स्टाटर फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। भले ही फिल्म कि रिव्यू खासे अच्छे नहीं आए हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा लगातार बरकरार है। बताया जा रहा है कि फिल्म दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी और दो दिन में ही फिल्म का कलेक्शन 120 करोड़ के करीब पहुंच सकता है।

आपको बता दें कि अभी तक शनिवार के कलेक्शन के आंकड़े का खुलासा नही किया गया हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 65 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे 68 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे दिन भी इतने ही बिजेनस के कयास लगाए जा रहे है। वहीं अगर ऐसा होता है तो फिल्म दूसरे दिन ही 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगी। वैसे दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा है और आज रविवार होने की वजह से फिल्म को और भी लाभ हो सकता है।

बता दें कि इन आंकड़ों में सभी भाषाओं का कलेक्शन शामिल है, क्योंकि फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की गई है। अगर सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 24.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और उम्मीद है कि हिंदी वर्जन में भी फिल्म का कलेक्शन इतना ही रहा होगा। हिंदी वर्जन के कलेक्शन के आधार पर फिल्म 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में साहो का तीसरा स्थान है। वहीं पहले स्थान पर भारत है, जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे स्थान पर मिशन मंगल का नाम है, जिसने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये कमाए थे।