फेसबुक पर फ्रेंड बनाने की कीमत लड़की ने अपनी मौत से चुकाई

खबरें अभी तक। तेलंगाना के महबूबनगर में हत्या का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां एक 10वीं में पढ़ रही छात्रा को उसके फेसबुक फ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी. छात्रा 27 अगस्त को जादचेरला से लापता हुई थी. उसके परिवार वालों ने उसके ने अपहरण का मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था.

गुरुवार को छात्रा की डेड बॉडी सुबह शंकरायपल्ली के पास से मिली है. पुलिस को किसी ने शव पड़ा होने की जानकारी दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरु कर दी है. इलाके में आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाली गई.

तकनीकी सबूतों और सीसीटीवी फुटेज में जांच टीम ने नवीन रेड्डी नामक एक युवक को लड़की के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे अज्ञात जगह की ओर जाते हुए देखा. पुलिस ने फौरन आरोपी युवक नवीन को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने नवीन से सख्ती से पूछे जाने लड़की के कत्ल की गुत्थी सुलझ गई. आरोपी युवक ने पूरे हत्याकांड का खुलासा पुलिस के सामने कर दिया.

दरअसल, नाबालिग लड़की और नवीन की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. फिर बात मुलाकात तक जा पहुंची. दोनों वारदात से पहले दो बार मिल चुके थे. तीसरी बार उनकी मुलाकात बीती 27 अगस्त को हुई थी. लेकिन उस दिन उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई.

इसी दौरान गुस्से में नवीन ने आपा खो दिया और लड़की को तेजी से धक्का दे दिया. जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गई. कुछ देर में ही लड़की की मौत हो गई. इसके बाद नवीन मौके से फरार हो गया. गुरुवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने लड़की का शव शंकरायपल्ली के पास से बरामद किया.

पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया. पूछताछ और बयान दर्ज करने के बाद आरोपी नवीन को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.