रेवाड़ी: सरकारी स्कूल के छात्रों ने किया रोड जाम, प्रिंसिपल और शिक्षकों के तबादले को वापस कराने मांग को लेकर किया प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक: रेवाड़ी के सीहा गांव के सरकारी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों के तबादले के विरोध में रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर बुधवार को जाम लगा दिया। प्रिंसिपल समेत स्थानांतरित 11 शिक्षकों को वापस बुलाने की मांग करते हुए करीब 1 घंटे तक रोड जाम रखा। जब छात्र-छात्रायें पुलिस और स्कूल स्टाफ द्वारा समझाने पर भी नहीं माने तो बाद में छात्रों की मांग पर जिला शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझा-बुझा कर जाम खुलवाया। विद्यार्थियों का कहना है कि वह प्रिंसिपल और टीचर अच्छा पढ़ाते थे इसलिए वापस उन्हें यहीं लाया जाये।

दरसल 22 अगस्त को ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी के तहत बड़ी संख्या में स्कूली शिक्षकों के तबादले इधर से उधर हो गए थे रेवाड़ी के सीहा गांव के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत 11 शिक्षकों का तबादला भी इसमें हो गया था हालाृंकि उनके स्थान 8 नए शिक्षकों को यहां लगा दिया गया था। बावजूद छात्र इससे खुश नहीं थे और इसी नाराजगी के चलते बड़ी संख्या में स्कूल के छात्र छात्राओं ने प्रिंसिपल ओमप्रकाश समेत सभी 11 शिक्षकों को वापस बुलाने की मांग करते हुए आज सुबह करीब एक घंटे रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास जाम लगा दिया जाम की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया गया लेकिन छात्र नहीं माने और जिला शिक्षा अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए जाम लगाए रखा उसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी रामकुमार फलसवाल मौके पर पहुंचे ओर छात्र छात्राओं को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।