फतेहाबाद: मनरेगा मजदूरों ने काम दिलवाने की मांग को लेकर दिया धरना

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद लघु सचिवालय के बाहर मनरेगा मजदूरों ने काम दिलवाने की मांग को लेकर दिया धरना,  सीएम के नाम आयुक्त को सौंपेंगे ज्ञापन,  धरने में करीब आधा दर्जन गांव के लोग हुए शामिल, मजदूरों की मांग इससे पहले मनरेगा के तहत मिल रहा था काम लेकिन अब है बेरोजगार, सरकार और जिला प्रशासन से की काम दिलवाने की मांग, मजदूरों का कहना चुनाव के दौरान नेताओं से भी पूछेंगे सवाल।

फतेहाबाद के लघु सचिवालय के बाहर आज मनरेगा के मजदूरों ने काम दिलवाने की मांग को लेकर धरना दिया। इस दौरान शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के सदस्यो ने भी मजदूरो का समर्थन किया। मजदूरों के द्वारा सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। मीडिया से बातचीत करते हुए मजदूर नेता अनिल कुमार ने बताया कि आज करीब आधा दर्जन भर गांव के लोग लघु सचिवालय के बाहर धरनारत है। यह सभी लोग मनरेगा के तहत सरकार और प्रशासन से काम की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज मजदूर को काम नहीं मिल रहा जिसके चलते वह बेरोजगार घूम रहा है। सरकार और प्रशासन मनरेगा के तहत उसे काम दे नहीं रहे । इसी मांग को लेकर आज मजदूरों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया है। अनिल ने बताया कि आने वाले चुनाव में वोट मांगने के लिए आने वाले नेताओं से भी इसको लेकर सवाल जरूर पूछा जाएगा। मजदूरों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला अतिरिक्त उपायुक्त से भी मिलेगा। इसके बाद प्रशासन को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। मजदूरों की मुख्य मांग रोजगार की है।