शियोमी जल्द ही लॉन्च करेंगा अपना MIX सीरीज का नया फोन, फोन का कैमरा होगा बेहद खास

खबरें अभी तक। भारत में अपने सस्ते और बेहतरीन फीचर्स के लिए मशहूर कंपनी शियोमी अपनी MIX सीरीज़ का नया स्मार्टफोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च करने पर विचार कर रही है। कहा जा रहा है कि अगले फोन का नाम Mi MIX 4 रखा जाएगा। जिसकी खासियत इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा।

वहीं चाइनीज़ वेबसाइट Weibo पर दी गई जानकारी की मानें तो फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं खबर ये भी है कि इस स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 108-मेगापिक्सल के अलावा एक 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, 12-मेगापिक्सल का सेंसर और चौथा Periscope लेंस होगा। क्वाड कैमरा मतलब कि चार कैमरे वाला फोन।

जी हां, आपको बता दें कि इस फोन के लॉन्च होने से पहले कुछ जानकारियां लीक हो गई है। लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में AMOLED 2K HDR10+ कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो 2K रिजॉल्यूशन के साथ उपलब्ध होगा। वहीं Mi MIX 4 में 12GB रैम हो दी जा सकती है। साथ ही इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट भी दिया जा सकता है।

अगर बात करें फोन की बैटरी की तो पावर के लिए फोन में अच्छा बैटरी बैकअप दिया जाएगा। लीक जानकारी के अनुसार इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी लगी होगी। यह बैटरी 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव होगी। इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। वहीं आपको ये भी बता दें कि ये फोन सितंबर में चीन में लॉन्च किया जा सकता है, भारत में इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नही आई है।