Motorola One Action भारत में हुआ लॉन्च, 30 अगस्त से होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

खबरें अभी तक। हाल ही में Motorola One Action को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो इस फोन की बिक्री 30 अगस्त से शुरू की जाएगी। फोन की कीमत 13,999 रुपये है जिसमें 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटनरल मेमोरी है। अगर फोन के बैक पैनल के बारें में बताए तो इसे बैक पैनल में तीन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल समेत कई नए फीचर दिए गए है।

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन: इस फोन में  6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविजन डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन1080×2520 पिक्सल दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9पाई पर कार्यरत है। साथ ही इसमें एंड्रॉयड 11 के अपडेट मिलने की गारंटी दी गई है। इस फोन में ऑक्टा कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिया गया है।

अगर बात करें फोन के कैमरा की तो इसका कैमरा सेटअप अन्य फोन से थोड़ा डिफरेंट है। यह कैमरा सेटअप एक्शन शॉट्स कैप्चर करने के लिए बनाया गया है। फोन के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है,। यह आपको एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं साथ ही इसमें एक एक्शन कैमरा है। इसका लेंस एफ/ 2.2 अपर्चर वाला है। यह 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्टिव है। वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।