कैंसर की बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द

खबरें अभी तक। पिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी के इलाज के लिए गए थे. पर उस वक्त ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था. बाद में खुलासा हुआ की ऋषि कपूर को कैंसर था. लोकिन अब ऋषि पहले से बेहतर हैं और जल्द ही इंडिया वापस आने वाले हैं.

इस मुश्किल घड़ी में ऋषि की पत्नी नीतू ने उन का साथ नहीं छोड़ा. वहीं ऋषि भी नीतू की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बताया जा रहा है कि नीतू कपूर ने ऋषि की बीमारी के बारे में बात करते हुए बताया की ऋषि जब बीमारी थे तब बिलकुल बच्चों की तरह व्यवहार कर रहे थे. और मैंने पूरी कोशिश की उन्हैं दर्द का एहसास भी न हो. उन्हें जो भी चाहिए वो उन्हें समय-समय पर मिलता रहे.

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर का धन्यवाद करते हुआ कहा की नीतू के बिना यह सब संभव नहीं था. ऋषि कपूर ने कहा, “नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. बिना उनके मैं कुछ नहीं कर सकता था.”

बता दें कि जब से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं, उनसे मिलने के लिए कई स्टार्स वहां जा चुके हैं. ऋषि कपूर इलाज के बाद जल्द से जल्द मुंबई अपने घर आना चाहते हैं. वो भारत वापस आने के लिए बैचेन हैं. उनकी पोस्ट भी कई बार इस बात को जाहिर करती है कि ऋषि कपूर इंडिया को बहुत मिस कर रहे हैं.