भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन का कांग्रेस पर तीखा वार

खबरें अभी तक। भाजपा के राष्ट्रिय महामंत्री एवं हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का कहना है की हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जायेगा, इस बात में कोई कन्फूजन नहीं है ,उन्होंने कहा की भाजपा को प्रदेश में किसी के साथ गठबंधन करने की जरुरत नहीं है, अनिल जैन आज सिरसा में आयोजित कार्यकर्ताओ की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

अनिल जैन ने कहा की हरियाणा में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल है. शिरोमणि अकाली दल के साथ हरियाणा में सीटों के सवाल पर अनिल जैन ने कहा की अकाली दल हमारा साथी है, कही गठबंधन हो न हो वो हमारे साथ रहते है, अनिल जैन ने कहा की भाजपा में शामिल होने वाले लोगो को किसी शर्त पर शामिल नहीं किया गया है.  न ही किसी को ये कहा है की उनको टिकट दी जाएगी। अनिल जैन ने कहा की हम सीट टू  सीट विवेचन कर रहे है.चुनाव में जो जीतने वाला उमीदवार होगा उसे पार्टी टिकट देगा। चाहे वो कोई नया हो या पुराना हो.

भूपिंदर सिंह हुड्डा के सबंध में सवाल पर अनिल जैन ने कहा की हुड्डा ने चुनौती सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अशोक तंवर को दी होगी। भारतीय जनता पार्टी  के लिए हुड्डा कोई चुनौती नहीं है, हम चाहते है की हमारे विरोधी थोड़े बहुत तो मजबूत हो ताकि चुनाव में लड़ने का हमें मज़ा आये.

पी. चिदंबरम के सबंध में सवाल पर अनिल जैन ने कहा की ये सारा देश जनता है की ये कार्यवाही सरकार ने नहीं की है.ये कारवाही सी बी आइ ने की है. भ्रस्टाचार के आरोप में की है, कोंग्रेसी भरष्टाचार को बचाने के लिए एक जुट हो रहे है, ये देश की जनता देख रही है.