हमीरपुर: जोलसप्पड़ संपर्क मार्ग दो सालों से रो रहा है बदहाली के आंसू, गहरी नींद में सोया प्रशासन

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर जिला के जोलसप्पड़ पंचायत के बीचों बीच गुजरने वाले संपर्क मार्ग की हालत दोसालों से बदतर बनी हुई है। आलम ऐसा है कि सडक के बीच से पैदल गुजरना भी दिक्कतों भरा है तो वाहन चालकों को तो सड़क पर पड़े गड्डों से गुजरना मुसीबत बन जाता है। सड़क पर पड़े गड्डों के कारण हर दिन दोपहिया चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे है। हालांकि इस बारे में प्रशासन को कई बार अवगत करवाया है लेकिन आज दिन तक सड़क की दशा को सुधारा नहीं गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बारिश के समय में तो सड़क पर पड़े गड्डे पूरी तरह से पानी से भर जाते है और हर वक्त आवाजाही करने में दिक्कतें पेश आती है। लोगों का कहना है कि कई बार सड़क की मरम्मत के लिए विभाग को बताया है लेकिन समस्या हल नहीं हुई है। लोगों का कहना है आजकल बारिश होने से सड़क पर हर वक्त कीचड़ जमा रहता है जिससे पैदल चलना दूभर बना हुआ है।

दोपहिया वाहन चालक मनोज ने बताया कि दोपहिया वाहनों को चलाने में तो हर वक्त जान जोखिम में डालकर वाहन को चलाना पडता है और हर समय वाहन गिरने का खतरा बना रहता है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि इस सड़क की मरम्मत जल्द से जल्द की जाए ताकि समस्या हल हो सके।

वहीं शिल्पा ने बताया कि हमें इस रास्ते से जाने आने में बहुत मुश्किल होती है और यदि बारिश हो जाए तो यहां पर चलना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा कि रास्ता इतना ज्यादा खराब है कि गाडियों को पास देने में भी वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है। और साथ ही स्कूल के बच्चों और दफतर जाने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है।