उत्तर प्रदेश: शामली में छात्र नेता की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के थाना बाबरी क्षेत्र में घर से बुलाकर छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र नेता का शव जंगल में सर में गोली लगा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के थाना बाबरी क्षेत्र के गांव कुरमाली का है। जहां मोबाइल फोन पर छात्र नेता रोहित मलिक को घर से बुलाया गया। इसके बाद उसी के खेत के पास कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। रोहित मालिक की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि गांव कुरमाली में रहने वाला लगभग 26 वर्षीय रोहित मलिक पुत्र ब्रहम पाल सिंह मलिक शामली के बीवी पीजी कॉलेज का छात्र नेता था। बताया गया कि सुबह के समय उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और उसके बाद वह अपनी स्कूटी लेकर चला गया। कुरमाली से खानपुर गांव मार्ग पर उसी के खेतों के पास किसी ने कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले कुछ किसान मौके पर पहुंचे तो उन्हें रोहित की स्कूटी मार्ग पर पड़ी मिली, कुछ दूरी पर खेत में ही रोहित का शव पड़ा था। यह सूचना लोगों ने हंड्रेड डायल को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एएसपी शामली ने जानकारी देकर बताया कि जल्दी हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।