UK: एक बार फिर कच्छा बनियानधारियों का आतंक आया सामने

ख़बरें अभी तक। एक बार फिर कच्छा बनियानधारियों का आतंक सामने आया है, कुछ वर्ष पूर्व कच्छा बनियांधारियों के गिरोह ने क्षेत्र में खूब आतंक मचाया था, कई लोगों पर जानलेवा हमला भी किया था, एक बार फिर ये गिरोह सक्रिय हुआ है, गिरोह का आतंक रुड़की के मंगलौंर थाना क्षेत्र में सामने आया है। थाना क्षेत्र के गांव मन्नाखेड़ी, बरमपुर जट्ट व नगला सलारू में ग्रामीण कच्छा बनियांधारियों के गिरोह का शिकार हुए, गिरोह ने मन्नाखेड़ी गांव के दो युवकों पर जानलेवा हमला किया जिसमें दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हुए है जिनका उपचार चल रहा है।

वहीं बरमपुर जट्ट में गिरोह ने 25 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया, इसके साथ ही नगला सलारू गांव मे भी गिरोह ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि लगभग आधादर्जन कच्छा बनियांधारियो का गिरोह क्षेत्र में दहशत फैला रहा है, हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। बताया गया है कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम 100 नम्बर पर कॉल की थी, लेकिन घण्टो बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

इस पर भी ग्रामीणों में रोष है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि गिरोह धार धार हथियार लेकर ग्रामीणों पर हमला कर रहा है। जिसको लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया घटना देर रात की है तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है,पिछले 8 साल से ऐसे अपराधियों की सूची तैयार की गई है, पुलिस टीम भी बनाई गई है, घटना रंजिश या लूट के इरादे से की गई है। इसपर पुलिस गहनता से काम कर रही है, अभी इस प्रकरण में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।