जय भानुशाली की पत्नी एक्ट्रेस माही विज ने दिया नन्हीं परी को जन्म, सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

खबरें अभी तक। एक्टर और होस्ट जय भानुशाली की पत्नी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को जन्म दिया हैं। बता दें कि ये कपल बेटी के पेरेंट्स बने हैं। माही विज ने सोशल मीडिया पर नन्हीं परी की तस्वीर भी शेयर की हैं। तस्वीर में जय बेटी के पैरे को किस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये कपल बेटी के पेरेंट्स बनना चहता था।

साथ ही जब माही ने इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर की तो लिखा कि, ‘टि्वंकल-टि्वंकल लिटिल स्टार । हमने एक मन्नत मांगी थी और अब तुम यहां हो। हमें पैरेंट्स बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया । हमारे बेटी हुई है। भगवान का शुक्रिया कि उन्होंने हमें इतना कुछ दिया। मेरी जिंदगी बदल दी।’ वहीं जय भानुशाली ने भी बेटी के पैर चूमते हुए तस्वीर शेयर की है। यह पोस्‍ट शेयर करते ही टीवी सेलेब्‍स और फैंस दोनों को माता पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वहीं माही और जय इससे पहले दो बच्चों- एक लड़का और एक लड़की को गोद ले चुके हैं। बता दें कि ये बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। माही और जय ने साल 2011 में शादी की थी। शादी के ठीक 8 साल बाद माही ने बच्‍ची को जन्‍म दिया है। इससे पहले माही विज और जय भानुशाली ने इस नए मेहमान के आने से पहले सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर कर इसकी घोषणा कर दी थी।