बंटी और बबली की तर्ज पर व्यापारी को लगाई ₹ 20 लाख की चपत

ख़बरें अभी तक। रुड़की में जमीन की धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं एक के बाद एक नए मामले जमीन से जुड़े हुए नजर आ रहे हैं जो पुलिस के लिए और प्रशासन के लिए भी सिरदर्द बन गए हैं। एक ऐसा ही बड़ा मामला सामने निकल कर आया है रुड़की के एक बड़े व्यापारी को बंटी और बबली की तर्ज पर एक दंपत्ति के द्वारा ₹ 20 लाख की चपत लगा दी गई बंटी और बबली के द्वारा दिल्ली में फ्लैट दिखा कर 20 लाख रुपए हड़पे गए है। पीड़ित व्यापारी के द्वारा रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में दंपत्ति के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया गया है। दंपति दिल्ली से फरार बताए जा रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में अंकित कपूर एक व्यापारी हैं जिन्हें दिल्ली में एक फ्लैट खरीदना था ऐसे में उनकी मुलाकात इसी बीच पवन सैनी और अमिता सैनी नामक दंपत्ति से हुई जो अपने आप को हीरा कारोबारी बता कर अंकित कपूर के नजदीक आ गए और अंकित कपूर से अपने फ्लैट के जो दिल्ली में स्थित था। उसका 62 लाख में सौदा तय कर लिया यही नहीं अंकित को बंटी और बबली की तर्ज पर दंपत्ति दिल्ली ले गए और फ्लैट भी दिखाया गया। इसके बाद 20 लाख रुपए की रकम बतौर पेशगी के तौर पर दंपत्ति के द्वारा ले ली गई बाकी की रकम बैनामे पर देने की बात तय हुई।

अब जब बैनामे का समय नज़दीक आया तो अंकित कपूर के द्वारा दिल्ली जाकर दंपति से संपर्क किया गया दंपति वहां से गायब मिले और फ्लेट किसी और को बेच कर फरार हो गए। जिसके बाद व्यापारी के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने सीधा रुड़की पहुंचकर सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर दी इस मामले में एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने के साथ ही धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया है दंपत्ति की तलाश जारी है।