दलित समाज के लोगों ने विधायक रघुबीर कादियान का फूंका पुतला

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में दलित समाज के लोगों ने पूर्व स्पीकर व बेरी से कांग्रेस के विधायक रघुबीर कादियान का फूंका पुतला,भूपेद्र सिंह हुड्डा की रैली में रघुबीर कादियान ने अपने भाषण में दिया था विवादित बयान,प्रदेश नेतृत्व के सम्बंध रघुबीर कादियान ने कहा था कि यह पगड़ी गैर हाथों में गई हुई है, और इस पगड़ी को दूध और साबुन से धोकर हुड्डा साहब के सिर पर पहनाया जाएगा, समाज के लोगों ने कहा कि अशोक तंवर दलित है इसलिए समाज को कादियान बयान से उनकी भावनाओं को ठेस पंहुची है।

बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा रोहतक में आयोजित महापरिवर्तन रैली के दौरान अपने बयान को लेकर पूर्व स्पीकर एवं कांग्रेस विधायक रघुवीर कादियान विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। आज दलित समाज के लोगों ने कादियान के बयान के विरोध में शहरभर में प्रदर्शन किया और लाल बत्ती चौक पर पुतला फूंका। इस दौरान समाज के लोगों ने नारेबाजी की और कादियान के बयान को दलितों की भावनाओं को भड़काने वाला बताया।

प्रदर्शन कर रहे यशपाल अटवाल ने कहा कि वे यह प्रदर्शन किसी राजनीतिक उद्देश्य से नहीं बल्कि जो बात कही गई है, उसके विरोध में कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रैली में पूर्व स्पीकर ने कहा था कि जो पगड़ी गैर हाथों में गई हुई है, उसको दूध -साबुन से धोकर हुड्डा के सिर पर रखेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर दलित समाज से आते हैं और यह बात दलितों की भावनाओं को भड़काने वाली है। इसी के विरोध में आज प्रदर्शन किया गया।