अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने तीसरे दिन भी की बंपर कमाई

खबरें अभी तक। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल अपने मिशन में बखुबी कामयाम रही, फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी.  पहले और दूसरे दिन धमाकेदार कमाई के बाद फिल्म ने तीसरे दिन बंपर कमाई की है. मिशन मंगल ने तीसरे दिन के सभी लगाए गए अनुमान के आंकड़ों को पछाड़ दिया है. शनिवार को फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त बढ़ोतरी  देखने को मिली. अक्षय की खिल्म ने तीसरे दिन 23.58 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की.

फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की. मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं. गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की. फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है.”

15 अगस्त को अक्षय की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस एक साथ रिलीज हुई थी. इस क्लैश के बावजूद फिल्म को बेहतर रिस्पॉन्स मिला है. इससे पहले भी अक्षय की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते की टक्कर बड़े पर्दे पर हुई थी. दोनों ही फिल्मों ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होने से फिल्म को अच्छा फायदा मिला है. फिल्म में अक्षय कुमार साइंटिस्ट के रोल में हैं. उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी अहम रोल में हैं. सभी कलाकारों ने मिशन मंगल में बेहतरीन अदाकारी की है. बता दें यह फिल्म मंगलयान के लॉन्च होने की कहानी है. फिल्म में साल 2013 में सफलतापूर्वक लॉन्च हुए मंगलयान के प्रोजेक्ट को बखूबी दिखाया गया है.