विज ने हुड्डा पर बोला तीखा हमला, कहा पार्टी बदलने से आदमी नहीं बदलेगा

ख़बरें अभी तक। कल हुड्डा रोहतक में परिवर्तन रैली कर रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं की हुड्डा कल अपनी पार्टी बना सकते हैं, हुड्डा द्वारा अपनी पार्टी बनाये जाने के कयासों पर विज ने हुड्डा पर तीखा हमला बोला, विज ने कहा पार्टी बदलने से आदमी नहीं बदलेगा ये वही हुड्डा रहेगा जिस पर भ्र्ष्टाचार के केस है, ये वही हुड्डा रहेगा जिसने जेल में जाना है। विज ने इसके बाद बालाकोट हमले पर सवाल खड़े करने वाले विपक्षी नेताओं को हिसंदुस्तान से माफ़ी मांगने को कहा क्यूंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद मान लिया है कि पाकिस्तान के बालाकोट पर जबरदस्त हमला हुआ था।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कल रोहतक में परिवर्तन रैली करेंगे जहां पार्टी हाईकमान को अपनी ताकत दिखाएंगे वहीं यह भी कयास लगाए जा रहे हैं की हुड्डा कल अपनी पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। हुड्डा की इस रैली को लेकर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर हुड्डा पर चुटकी ली है, विज ने कहा कि हुड्डा का यह हाल है की सहा भी न जाये और रहा भी न जाये, क्यूंकि हुड्डा न पार्टी छोड़ सकते हैं न रह सकते हैं। विज ने हुड्डा की कल होने वाली रैली को तमशा करार देते हुए कहा की हुडा बीते पांच साल में कई तमसाहे कर चूका लेकिन पार्टी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।

विज से जब हुड्डा द्वारा अपनी पार्टी बनाने पर सवाल किया गया तो विज ने हुड्डा पर और तीखा प्रहार करते हुए कहा की पार्टी बनाने से आदमी नहीं बदल सकता, इसपर भ्रष्टाचार के केस दर्ज हैं पार्टी बदलने से उसकी इमेज या किरदार नहीं बदलेगा ये वही हुड्डा रहेगा जिसने जेल में जाना है। विज ने बीते रोज ट्वीट कर के विपक्षी नेताओं को हिसंदुस्तान से माफ़ी मांगने को कहा था। विज से जब उस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हिंदुस्तान की जवाबी कार्रवाई में  पाकिस्तान के बालाकोट में हुए हमले पर सवाल खड़े करने वाले विपक्षी नेताओं को हिंदुस्तान से माफ़ी मांगनी चाहिए, क्यूंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद मान लिया है की पाकिस्तान के बालाकोट पर जबरदस्त हमला हुआ था।