शिलाई: माजरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नाबालिक से बरामद किया नशीली दवाईयों को जखीरा

ख़बरें अभी तक। नेशनल हाईवे किनारे पुरुवाला के पास एक संदिग्ध व्यक्ति से 80 नशीले कैप्सूल व 360 नशीली गोलियां बरामद की। वहीं मौके पर माजरा पुलिस के एएसआई हरदेव सिंह व मुख्य आरक्षी महेंद्र सिंह ने एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली तो नाबालिग के पास से एक लिफाफे में 80 नशीले कैप्सूल व 360 नशीली गोलियां बरामद की मौके पर माजरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक युवक की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है इसलिए यह मामला जुवेनाइल से जुड़ा है तथा कल युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा। माज़रा पुलिस ने पिछले कुछ दिनों से थाना प्रभारी सेवा सिंह की अगुआई में कई नशे के सौदागरों को जेल की हवा खिलाई है।

थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है तथा जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा व उप अधीक्षक सोमदत्त के अनुसार समय-समय पर नशे के खिलाफ मुहिम छेड़ रही है तथा नशे के सौदागरों के ऊपर काबू पाया जा रहा है वहीं पिछले कुछ दिनों में ही माजरा पुलिस ने 10 -12 एनडीपीएस एक्ट के अंदर मामला दर्ज किए है। वहीं देखने की बात यह भी है कि अब इन नाबालिगों से नशे का कारोबार कौन करवा रहा है इस मामले में पुलिस छानबीन कर नशे के सौदागरों को जल्द ही जेल की हवा खिलाएगी।