भारतीय किसान यूनियन ने किसानों के साथ मिलकर दिया धरना

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के भारतीय स्टेट बैंक मैनेजर की जालसाजी के चलते भारतीय किसान यूनियन ने किसानों के साथ मिलकर धरना दिया। और बैंक मैनेजर पर कानूनी कार्रवाई किए जाने के बाद ही ताला खोलने की चेतावनी दी। भारतीय किसान यूनियन का आरोप है कि एक किसान की बैंक की फर्द पर फर्जी तरीके से कई लाखों रुपए का लोन लेकर बैंक मैनेजर ने गमन किया और हम पिछले करीब 1 महीने से सभी अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई के लिए कह चुके है लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा पर भारतीय किसान यूनियन ने हंगामा करते हुए मुख्य द्वार का ताला बंदी कर धरना देना शुरू कर दिया है। भारतीय किसान यूनियन ने घंटों हंगामा कर पहले बैंक के सभी स्टाफ के लोगों को बैंक से बाहर निकाला ताला लगाकर धरना देना शुरू कर दिया। भारतीय किसान यूनियन के लोगों का आरोप है कि बैंक मैनेजर ने फर्जी तरीके से एक किसान के फर्द पर आधार कार्ड लगाकर करीब ₹12,50,000 का लोन निकाल लिया है।

जिसके बाद में खुलासा हुआ तो हम लोगों ने बैंक मैनेजर से लेकर जिला अधिकारी एसपी तक इस मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की हम लोगों की मांग है कि किसानों को धोखा देकर जिस तरीके से उसके खाते से रुपए निकाले गए हैं बैंक मैनेजर के खिलाफ 420 का मामला दर्ज होना चाहिए और उस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पवार ने बताया कि जब तक बैंक मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई नहीं होगी तब तक हम लोगों का धरना जारी रहेगा और बैंक पर तालाबंदी रहेगी।