प्रेमी को सॉरी बोलने गई नाबालिग को लोगों ने चोर समझ कर पीटा

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश में बैतूल जिले के आमला इलाके में अपने प्रेमी को सॉरी बोलने गई युवती को चोर समझकर लोगों ने कर दी पिटाई। बता दें कि रात के करीब 3 बजे प्रेमी को युवती सॉरी बोलने गई थी। और ग्रामीणों ने युवती पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिस कारण युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। वहीं युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवती अपने प्रेमी से मिलने उसके गांव आई थी। इसके बाद प्रेमी उसके गांव ढुटमुर छोड़ने के लिए दोस्त को बुलाने गया था। इतने में एक कुत्ते को सामने देख किशोरी डर गई और एक घर के बाथरूम में घुस गई। उसी वक्‍त ग्रामीणों ने युवती को देखकर हंगामा कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय युवती अपने प्रेमी से मिलने और उसे सॉरी बोलने के लिए ढुटमुर गांव से बोरीखुर्द पहुंची थी। जहा अंधेरा अधिक होने की वजह से ग्रामीण देख नहीं पाए कि लड़की और उसके साथ मारपीट करने लगे। प्रेमिका की पिटाई होते देख प्रेमी ने डायल 100 को कॉल किया और परिजनों को सूचना दी। एएसपी आरएस मिश्रा ने बताया कि किशोरी और युवक के बीच बातचीत होती थी। इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को हो गई थी। परिजनों द्वारा सुलह कराई गई। इसके बाद लड़की को मामा के घर छोड़ दिया गया।