सारा अली खान आज मना रही अपना 24 वां बर्थडे, कार्तिक आर्यन कर रहे सरप्राइज देने की तैयारी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। वहीं सारा के के इस दिन को खास बनाने के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन कुछ सरप्राइज प्लान किया है। सुनने में आया है कि कार्तिक बैंकॉक में जाकर सारा की नई फिल्म के सेट पर ही उन्हें जन्मदिन विश कर उन्हें सरप्राइज दें सकते है।

जैसा की आप सभी जानते ही है कि सारा आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों  में बनी रहती है। जैसे की अक्सर सारा का नाम बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं अपने अफेयर की खबरों के बीच अक्सर सारा, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आती रहती हैं। हाल ही में सारा का कार्तिक आर्यन के साथ लखनऊ की गलियों में देखा कैप्चर किया गया। लखनऊ से दोनों की सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। अगर बात करें हाल की तो सारा इस समय बैंकॉक में हैं। वहां वो वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) की शूटिंग कर रही हैं। वहीं पिंकाविला की खबर की मानें तो, कार्तिक आर्यन सारा अली खान के इस खास दिन को उनके साथ और स्पेशल मनाना चाहते थे। जिसके बाद वह सारा का जन्मदिन उनके साथ मनाने के लिए बैंकॉक पहुंच चुके हैं।

अगर बात करें दों के वर्कफ्रंट की तो कार्तिक और सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के सीक्वल आजकल में नजर आने वाले है। ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।