सीएम के कश्मीर की लड़कियों पर दिए गए बयान को लेकर ओपी धनखड़ खुलकर सीएम के बचाव में आए

ख़बरें अभी तक। सीएम के कश्मीर की लड़कियों पर दिए गए बयान को लेकर जहां विपक्ष इस मामले को जोर-शोर से उठा रहा है, वहीं सीएम के इसी बयान को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ खुलकर सीएम के बचाव में आ गए है। उन्होंने विपक्ष द्वारा इस मामले को बार-बार उठाए जाने को साजिश बताते हुए कहा कि विपक्ष की इस मामले को ठीक वैसी ही साजिश है जैसी की महाभारत काल में द्रौणाचार्य के खिलाफ हुई थी।

धनखड़ यहां नेहरू कॉलेज में समर्था कार्यक्रम के चतुर्थ पुरस्कार वितरण समारोह में शिरकत करने उपरान्त मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने महाभारत का हवाला देते हुए कहा कि अश्वस्थामा की मौत को लेकर उस समय भी पूरी बात नहीं सुनी गई थी और शंख बज गया था। सीएम के बयान को लेकर भी विपक्ष द्रोणाचार्य के कत्ल होने वाली साजिश रच रहा है। जबकि सीएम साहब को जो बयान है उसे पूरा दिखाया हीं नहीं गया है। यदि वह बयान पूरा दिखाया गया होता तो स्थिति अपने आप ही स्पष्ष्ट हो जाती।

लेकिन जनता फिर भी समझदार है वह विपक्ष के बहकावे में आने वाली नहीं है। पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल द्वारा भी धनखड़ के ह्रदय परिवर्तन वाले बयान को लेकर भी मंत्री जी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का मुखिया ही भाग खड़ा हो भला वहां क्या स्थिति हो सकती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी उत्पत्ति ही भाजपा में हुई है और आखिरी समय तक ही वह भाजपा में अपने आखिरी समय तक रहेंगे।

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत अबकी बार धान व गन्ने की फसल को बीमे से बाहर करने वाले प्रश्र का जवाब देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि गन्ना उन्होंने लिया ही नहीं और जलभराव से खराब होने वाली धान की फसल के लिए विभाग ने टेंडर कॉल कर रखे है। इसलिए किसानों को कतई घबराने की जरूरत नहीं है जलभराव से खराब होने वाली धान की फसल का हर हाल में मुआवजा मिलेगा।