लक्सर बलात्कार कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को भेजा जेल

ख़बरें अभी तक। लक्सर महिला से दुष्कर्म पर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दें लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने तथा इसके बाद अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया था।

महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि गांव के ही एक युवक के साथ करीब साल भर पहले उसका संपर्क हुआ था शारीरिक संबंध के दौरान उसने उसके अश्लील फोटो खींचने के साथ ही वीडियो भी बना ली बाद में उसने संबंध समाप्त करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपित युवक ने अपने एक साथी के साथ मिल कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोपी ने उससे पैसे और जेवर आदि भी लिए 1 सप्ताह पहले उन्होंने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया पुलिस ने आरोपित ईतेश व उसके साथी अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी ईतश को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ के बाद आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं इस बाबत वीरेंद्र सिंह कोतवाल ने बताया कि लक्सर क्षेत्र की एक महिला के साथ 1 साल तक दुष्कर्म किया उसके बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिसमें महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।