अवैध संबंधों के शक में प्रेमी ने की प्रेमिका की गला घोट कर हत्या

ख़बरें अभी तक। गुरुवार की सुबह भगतपुर थाना क्षेत्र में एक युवती का शव पड़ा मिला था!पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करते हुए मृतिका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। मृतिका एक दिन पहले ही अपनी बुआ के घर मेहमान दारी करने आई थी। प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक में अपनी प्रेमिका की गला घोट कर हत्या कर दी।

थाना भगतपुर क्षेत्र की पुलिस चौकी मानपुर के गांव सिरसा हरचंद निवासी तेजपाल अपनी पत्नी के साथ गुरुवार की सुबह खेत पर चारा लेने गया था। उसने एक युवती का शव खेत में पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर भगतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गांव के चौकीदार ने युवती के फूफा नरेश को जब युवती का फोटो दिखाया तो उसने मृतिका की अनीता के रूप में शिनाख्त की जो कि रिश्ते में उसकी भतीजी लगती थी मृतिका अनीता मूल रूप से भोजपुर थाना क्षेत्र के मंजरा डूंगरपुर की रहने वाली थी और एक दिन पहले ही मेहमान दारी के लिए अपनी बुआ के घर आई थी।

अनीता गजरौला की एक निजी कंपनी में काम करती थी। अनीता की बुआ ने बताया कि रात में सब लोग खाना खा कर सो गए थे। जब सुबह उठे तो अनीता घर पर नहीं थ। काफी तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली। हत्या का खुलासा करते हुए एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी दिनेश सैनी द्वारा की गई है। यह दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी है।

मृतक युवती का पूर्व में गजरौला के रहने वाले विपिन नाम के युवक से प्रेम संबंध थे। संबंध टूटने के बाद युवती के संबंध दिनेश से बन गए,पूर्व प्रेमी विपिन अक्सर युवती के मोबाइल पर अलग-अलग नंबर से फोन पर बात करने की कोशिश करता था। दिनेश द्वारा कई बार मना भी किया गया। लेकिन वह नहीं माना 1 दिन विपिन ने अनीता के व्हाट्सएप नंबर पर कुछ अपने और अनीता के आपत्तिजनक फोटो भेज दिए। जिसको दिनेश ने देख लिया। उस दिन से दिनेश ने मन बना लिया कि वह अनीता को जान से मार देगा, और जब अनिता अपनी बुआ के गांव आयी हुई थी तो प्रेमी दिनेश ने अनीता की गला घोटकर हत्या कर दी।