डांस इंडिया डांस के सेट से वीडियो कॉल पर बेटे तैमूर से बात करती नजर आई करीना कपूर, वीडियो हुई वायरल

खबरें अभी तक। अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ जज करने में काफी व्यस्त हैं। ऐसे में आए दिन शो के सेट से उनके लेटेस्ट लुक की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। इसी के चलते एक बार फिर सेट से करीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में ‘डांस इंडिया डांस’ की शूटिंग में बिजी करीना बेटे से वीडियो कॉल पर बात करती दिखाई दीं।

वहीं करीना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस और यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। करीना इस शो के कारण लंदन से शूटिंग के लिए मुंबई आने पड़ता है। करीना परिवार के साथ लंदन में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। ऐसे में वो बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने बेटे और परिवार का बेहद शानदार तरीके से ध्यान रखना अच्छे से जानती हैं। ये वीडियो जाहिर कर रहा है कि करीना चाहे जितनी बिजी हो वो तैमूर के साथ हर पल इंजॉय करती हैं।

बता दें कि ओरेंज कलर की ड्रेस पहने करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को वीडियो कॉल करती दिखाई दे रही हैं।जानकारी के मुताबिक करीना कपूर का ये वीडियो वैनिटी वैन से निकलकर सेट पर जाते वक्त का है। इस बीच के खाली टाइम में करीना अपने लाड़ले तैमूर के साथ वीडियो कॉल करती नजर आई। वीडियो में तैमूर अली खान मॉम करीना की बात सुनते दिखाई दे रहे हैं। मां-बेटे का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जिसे की फैंस बहुत पसंद कर रहे है।