ऑस्ट्रेलिया में करण जौहर ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, समारोह में बॉलीवुड की ये हस्तियां भी रही मौजूद

खबरें अभी तक। करण जौहर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के चलते ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। फेस्टिवल के दौरान उन्होंने भारतीय स्वतंत्रता दिवस के कुछ दिन पहले ही वहां स्वतंत्रता दिवस मनाया है। कार्यक्रम के दौरान करण ने मेलबर्न में तिरंगा फहराया है। बता दें कि ये झंडा वंदन शहर के फेडरेशन स्क्वॉयर पर किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान करण व्हाइट शेरवानी में नजर आए, इसमें गोल्डन ब्रोच भी लगाया गया था। उनका ये ड्रेस शांतनु और निखिल ने डिजाइन किया था। साथ ही करण ने झंडा वंदन के बाद राष्ट्रगान भी गाया। समारोह में करण ने स्पीच भी दी, जिसमें उन्होंने कहा- ‘मेलबर्न जैसी सिटी में स्वतंत्रता दिवस को मनाना बड़े ही सौभाग्य की बात है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अपने देश को रिप्रेजेंट करने का मौका मिला और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने तिरंगे को फहराना मेरे लिए गर्व की बात है।’

अब आपको बता दें कि इस फेस्टिवल में करण की फिल्म कुछ कुछ होता है की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। वहीं इस समारोह में शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तब्बू और जोया अख्तर भी मौजूद रहे। शाहरुख खान को इस फेस्टिवल में एक्सीलेंस ऑफ सिनेमा के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं गली बॉय को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया है। फिल्म अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार दिया गया है। ये समारोह 8 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा, इस बीच यहां 22 से ज्यादा लैंग्वेज की 60 फिल्में दिखाई जा रहीं हैं।