मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल की हुई शुरूआत, ये नामी बॉलीवुड हस्तियां होगी शामिल

खबरें अभी तक। मेलबर्न में 8 अगस्त गुरुवार से इंडियन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। 17 अगस्त तक चलने वाले इस फेस्टिवल में शामिल होने बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां पहुंची गई हैं। खास बात तो ये है कि 15 अगस्त तक वहां भारत की 22 से ज्यादा लैंग्वेज की 60 फिल्में दिखाई जानी है।समारोह के दैरान हर एक स्क्रीनिंग के बाद ऑडिएंस अपने चेहेते स्टार्स से सिनेमा को लेकर अपनी सवाल भी पूछ सकेंगे। बता दें कि इस बार समारोह में गेस्ट ऑफ ऑनर शाहरुख खान हैं। इसी के मद्देनजर उन्होंने कहा-

‘मैं 12 साल पहले यहां आया था। तब मैं उभरता हुआ स्टार था। चक दे इंडिया की शूटिंग चल रही थी। तब सेट पर लोकल क्रू मेंबर्स के साथ एक ट्रीवियल नामक गेम खेला करता था।मैं आयोजनर्ता मितु भौमिक लांगे का शुक्रगुजार हूं, जो ऑस्ट्रेलिया में भी भारतीय सिनेमा का प्रचार प्रसार हो रहा है। मैं बाकी सभी कलाकारों और फिल्मकारों की तरफ से कह रहा हूं कि हम सब यहां आकर बहुत खुश हैं।

समारोह में टेलस्ट्रा बॉलीवुड डांस कॉम्पीटिशन भी होगा जो 10 अगस्त को आर्गनाइज किया जाना है। इसमें मलाइका अरोड़ा भी दिखाई देंगी। साथ ही 8 अगस्त यानि आज ही अवॉर्ड नाइट का भी आयोजन किया जाएगा।