लक्सर: पुलिस ने पकड़ी 30 लीटर कच्ची शराब, 3 लोगों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक: लक्सर व खानपुर क्षेत्र में कच्ची शराब का कारोबार धड़ल्ले से फल फूल रहा है। पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा समय-समय पर की जाने वाली कार्रवाई के चलते शराब पकड़े जाने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार थम नहीं रहा है क्षेत्र के जंगलों में शराब की भटिया धधक रही है तथा पुलिस आबकारी विभाग इन्हें रोक पाने में असफल साबित हो रहा है। इसी क्रम में बुधवार की रात्रि में लक्सर कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर कच्ची शराब पकड़ी गई है।

पुलिस ने क्षेत्र के भोगपुर गांव निवासी सूरजमल को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा है। वहीं गंगदासपुर गांव के प्रमोद को भी 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा है और मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव का सुलेख चंद कच्ची शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है सलेख चंद के पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। जबकि उसका एक साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल रहा है।

पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है पकड़े गए तीनों लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इनका चालान कर दिया है। इस बाबत लक्सर कोतवाल का कहना है कि एसएसपी के आदेश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत रात्रि में अलग-अलग स्थानों से तीन शराब के कारोबार में लिप्त 3 लोगों को पकड़ा गया है। जिनके कब्जे से 30 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है।