DS 7 Crossback SUV एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। हाल ही में भारतीय बाजार में इस समय एमजी और किया मोटर्स जैसी कई नई कंपनियों का आगमन हुआ है। PSA ग्रुप का पार्ट DS ऑटोमोबाइल जल्द ही भारत में अपनी नई कार लाने पर विचार कर रहा है। डीएस 7 क्रॉसबैक एसयूवी को दिल्ली एनसीआर में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया। सिट्रोएन और डीएस ऑटोमोबाइल्स दोनों एक ही मूल कंपनी PSA ग्रुप से संबंध रखते हैं। लेकिन वहीं अभी डीएस भारत में आएगी इसके बारे में को भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ये पहली बार नहीं है कि डीएस 7 क्रॉसबैक एसयूवी को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया हो। अब से पहले भी इस कार को टेस्टिंग के दौरान सड़को पर देखा गया है। इसी के साथ कार को आईसीएटी भारत सरकार के स्टिकर के साथ देखा गया है। जिसका मतलब है कि यह कार होमोलॉगेशन टेस्ट को पार कर चुकी है।

इंजन और पावर के बारें में बताए तो इंटरनेशल लेवल पर बिकने वाली DS7 में 1.5 लीटर डीजल इंजन, 2.0 लीटर डीजल इंजन और 1.6 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन जैसे विकल्प दिए गए हैं। प्लग-इन हाइब्रिड वर्जन भी जल्द ही आने वाला है। वर्तमान में पीएसए ग्रुप का होसुर प्लांट पावरट्रेन और ट्रांसमिशन का प्रोडक्शन करता है जिससे ग्रुप को लागत कम रखने में सहायता प्राप्त होगी। क्योंकि इसका लक्ष्य 90 फीसद स्थानीय स्तर पर निर्माण करना है। इससे डीएस ऑटोमोबाइल ब्रांड को भी काफी मदद मिल सकती है।