ज्वानी महादेव के मंदिर में हुई चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

ख़बरें अभी तक। कुल्लू के साथ लगते रामशिला क्षेत्र के ज्वानी महादेव के मंदिर में देर रात चोरी होने का मामला सामने आया है। वही मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की पकड़ में भी चोर की फुटेज कैद हुई है। मंदिर कमेटी द्वारा चोरी की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई वहीं पुलिस की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ज्वानी महादेव के कारदार गोपाल महंत ने बताया कि सुबह जब लोग मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर का गेट खुला है और दानपात्र भी टूटा हुआ है।

लोगों ने इस बारे अन्य ग्रामीणों को भी सूचित किया और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। गोपाल महंत ने बताया कि इससे पहले भी तीन चार बार मंदिर में चोरी की घटना पेश आई है और उस बारे में पुलिस को सूचित किया गया था। लेकिन पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम रही। जिसके चलते मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर में सीसीटीवी कैमरे में स्थापित किए गए। रात के समय सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति नजर आया और उन्हें शक है कि उसी व्यक्ति ने ही पिछली चोरियों को अंजाम दिया होगा।

गोपाल महंत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए व्यक्ति को अगर कोई पहचानता है तो तुरंत इसकी सूचना कुल्लू पुलिस और मंदिर कमेटी को दे। उक्त व्यक्ति की पहचान करने वाले व्यक्ति को मंदिर कमेटी द्वारा इनामी राशि देकर भी सम्मानित किया जाएगा। वही, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।