मिशन मंगल के पोस्टर पर क्या बोली ये अभिनेत्री, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

खबरें अभी तक। 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘मिशन मंगल’ में सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। वहीं फिल्म में सोनाक्षी के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और नित्या मेनन भी हैं। इसी के चलते इसे महिला केंद्रित फिल्म भी कहा जा रहा है। वहीं  पोस्टर्स में सबसे ज्यादा अक्षय कुमार को हाईलाइट किया गया है। आपको बता दें कि उनका रोल पूरी फिल्म में करीब 20 मिनट का ही है। इसी के मद्देनजर हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अक्षय को हाईलाइट करने के पीछे की वजह का खुलासा किया।

इस दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया था कि मिशन मंगल महिला वैज्ञानिक टीम की कहानी है, फिर भी पोस्टर में अक्षय को सबसे बड़ा दिखाए जानें के पीछे क्या कारण है। इस पर आपका क्या कहना है? जवाब सोनाक्षी कहती है कि, “मैंने भी कहीं यह पढ़ा था। हम सभी के लिए यह टीम वर्क था। शूटिंग के दौरान भी किसी ने किसी को छोटा नहीं बताया। जबकि वहां इतने लोग और फिल्म के सबसे बड़े स्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे।”

वहीं सोनाक्षी ने चर्चा के दौरान मुस्कराते हुए आगे कहा कि, “किसी ने काफी समय पहले मुझसे एक लाइन कही थी, जो मेरे दिमाग में बैठ गई। उसने कहा था- ‘जो बिकता है, वो दिखता है।’ आज अगर आप अक्षय के कलेक्शन को देखें तो पूरी फिल्म में वो सबसे ज्यादा बिकने वाले स्टार हैं। यही वजह है कि पोस्टर में उनके फेस को बड़ा रखा गया है।” मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।