कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के आठ लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार

ख़बरें अभी तक। कासगंज, सोरों कोतवाली के गांव अभयपुरा रामपुर में माजा की कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के आठ लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गये, पड़ोसियों द्वारा सभी मरीजों को जिला अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार जारी है, वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जिले के सभी आलाधिकारी जिला अस्पताल जा पहुंचे और मामले की जानकारी की ली।

सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर पुख्ता के रहने वाले पीड़ित रामू की माने तो बीती देर शाम वह गांव के पड़ोस मंडौल चौराहे स्थित नदीम की दुकान से 500 ग्राम की माजा की कोल्ड ड्रिंक लाया था, जिसे देर रात परिवार के सभी लोगों ने पिया,  कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद परिवार के सभी लोगों की तबियत खराब हो गई, सुबह जब पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो परिवार के सभी सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जैसे ही मामले की जानकारी जिले के अलाधिकारियों को हुई।

तभी आनन फानन में जिलाधिकारी, एसपी सहित फूड विभाग अधिकारी भी जिला अस्पताल जा पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि पूरे परिवार ने कोल्ड ड्रिंक पिया था, वह वर्ष 2011 में एक्सपायर हो चुकी थी, जिससे परिवार की तबियत बिगड़ गई थी, उन्होंने बताया कि फूड विभाग ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल को कब्जे में ले लिया है और उक्त दुकानदार व संबधित थोक विक्रेता के विरूद्व कानूनी कार्रवाई की जायेगी।