धारा 370 को हटाए जाने के बाद उत्तराखंड में भी अलर्ट , सील हुए सीमावर्ती इलाके

ख़बरें अभी तक।  कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद देश के कई राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी कड़ी में उत्तराखंड में अलर्ट जारी करते हुए कुमाऊं क्षेत्र के अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे इंडो नेपाल बॉर्डर इलाके में भी पुलिस व अन्य खुफिया एजेंसियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही कुमाऊँ क्षेत्र में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों को सुरक्षा देने के निर्देश भी पुलिस मुख्यालय द्वारा दिए गए हैं।
उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी करते हुए कुमाऊं क्षेत्र के अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे इंडो नेपाल बॉर्डर इलाके में भी पुलिस व अन्य खुफिया एजेंसियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही कुमाऊँ क्षेत्र में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों को सुरक्षा देने के निर्देश भी पुलिस मुख्यालय द्वारा दिए गए हैं।

हल्द्वानी में डीआईजी जगत राम जोशी ने बताया कि आगामी 15 अगस्त को देखते हुए भी पूरे राज्य में अलर्ट है नेपाल बॉर्डर सहित राज्यों की सीमाओं पर चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही खुफिया विभाग को भी अलर्ट रहने को कहा गया है सीमाओं में जगह-जगह पर चेकिंग और रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर स्क्वायड डॉग से चेकिंग की जा रही हैं। डीआईजी के मुताबिक पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है