छात्र के साथ यूनिवर्सिटी की सिक्योरिटी ने की मारपीट,वीडियो हुआ वायरल

ख़बरें अभी तक। भिवानी: गत दिवस चौधरी बंसी लाल विश्वविद्यालय के सैकड़ों विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय के पार्क में इकट्ठा होकर उन्नाव की घटना के लिए उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार वह केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। रोष प्रदर्शन में मुख्य रूप से छात्र नेता क्रांति,  अभिषेक अशोक, सुमेश, सोमबीर,रजत, आनंद, सीमा, प्रवीण, मंजू, रीटा, कविता, सारिका, पूजा, विद्या, अंजू, राजवंशी, चाहत, नविता, पुष्पा, मनीषा ने मुख्य रूप से विचार रखें।

जब छात्र नेता क्रांति अपने विचार रख रहे थे तभी विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों ने आकर कार्यक्रम को बंद करने को कहा, जब छात्रों ने इस बात का विरोध किया तो सुरक्षाकर्मियों ने विद्यार्थियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। विद्यार्थियों के साथ गाली गलौज किया व विद्यार्थियों के साथ मारपीट की।

छात्र नेता क्रांति ने बताया कि कल वे यूनिवर्सिटी में उन्नाव की घटना के विरोध में बात कर रहे थे तभी सुरक्षा कर्मियों ने कार्यक्रम में बाधा डालने का प्रयास किया। जब छात्रों ने मना किया तो उनके साथ मारपीट की। छात्रों ने भी सारी वीडियो अपने मोबाइल में बना ली। उन्होंने यूनिवर्सिटी के वीसी पर भी उनकी बात न सुनने का आरोप लगाया है। विद्यार्थियों ने इस दुर्व्यवहार के खिलाफ आंदोलन का फैसला किया है। यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक दुर्व्यवहार करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई नहीं हो जाएगी।