‘धारा 370 हटाने का जो फैसला लिया है, आप पार्टी उसका समर्थन करती है’

ख़बरें अभी तक। धारा 370 हटाने का जो फैसला लिया है, आप पार्टी उसका समर्थन करती है और इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह का धन्यवाद। लेकिन अभी देश ओर मांग रहा है, जल्द से जल्द पीओके पर सरकार कब्जा करें। यह कहना है पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का। वे आज आप पार्टी प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा काफी लंबे समय से देश इस इंतजार में था कि कब धारा 370 खत्म हो। जिसे आज भारत सरकार ने खत्म कर दिया है। वे इस फैसले का स्वागत करते हैं और अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हैं। राजनीति से ऊपर उठकर इस फैसले को लेकर आप पार्टी सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि अब मौका है कि 370 के बाद पीओके पर भी भारत का कब्जा होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो अलगाववादी इसका विरोध कर रहे हैं, उनको नजरबंद करने की बजाए जेल में डालना चाहिए। उन्होंने कहा की राजनीति से बड़ा देश है, इसलिए इस फैसले का विरोध करना गलत है। साथ ही उन्होंने मांग की कि भारत सरकार जल्दी विस्थापित कश्मीरी पंडितों को जम्मू कश्मीर में स्थापित करें और जो 2 केंद्र शासित प्रदेश बनाए हैं उनमें विकास के काम शुरू करें।