अनुच्छेद 370 को रद्द करने पर कंगना ने कहीं ये बात

खबरें अभी तक। गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में घोषणा कर दी है कि सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया है। जिसको लेकर सभी के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है। वहीं ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी किसी से पीछे नहीं हैं। ज्यादातर बीजेपी की नीतियों और फैसलों की सराहना और पीएम मोदी की तारीफें करने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत ने इस फैसले का खुले दिल से स्वागत किया है।

वहीं अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसले के बारे में कंगना ने कहा, “अनुच्छेद 370 को खत्म करने को लेकर काफी समय से बहस हो रही थी। यह आतंकवाद मुक्त राष्ट्र की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है। मैं इस पर सबसे लंबे समय से जोर दे रही हूं, और मुझे पता था कि कोई भी इस असंभव उपलब्धि को हासिल कर सकता है तो वो सिर्फ पीएम मोदी जी हैं। वह है न केवल एक दूरदर्शी है बल्कि साहसी और ताकतवर चरित्र वाले इंसान हैं।”

इतना ही नही बल्कि कंगना ने इसके आगे बात करते हुए कहा, “मैं इस ऐतिहासिक दिन पर जम्मू और कश्मीर सहित पूरे भारत को बधाई देती हूं, हम एक साथ मिलकर बहुत उज्ज्वल भविष्य देख रहे हैं।”

आपको जानकारी दें दे कि गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को राज्यसभा में घोषणा की कि सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया है, जिसके तहत जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा प्राप्त है। इसके साथ ही सरकार ने घोषणा की है कि राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया जाएगा। पहले को जम्मू एवं कश्मीर कहा जाएगा, जिसमें विधानसभा होगी, तो वहीं दूसरा लद्दाख होगा, जिसमें विधानसभा नहीं होगी।