सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का टीजर हुआ रिलीज, देखिए एक झलक

खबरें अभी तक। पूरे 36 साल के बाद सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का टीज़र जारी किया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में करण के साथ अभिनेत्री सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने लिखा, “इनके प्यार से लेकर आपके प्यार तक। पल पल दिल के पास के टीज़र के साथ पहले प्यार के जादू और जोखिम में डुबकी लगाइए।”

वहीं टीज़र में खूबसूरत लोकेशंस और बैक्ग्राउंड में रोमांटिक गाना चल रहा है। साथ ही करण देओल और सहर बांबा की फिल्म से पहली झलक भी इसमें दिखाई पड़ी है। इस फिल्म की कहानी स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स जसविंदर सिंह बथ (जस्सी) और रविकिशन शंकर ने मिलकर लिखे हैं। फिल्म को ज़ी स्टूडियोस और सनी साउंड्स प्राइवेट लिटिमिटेड मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अगर बात करें फिल्म की कास्ट की तो इस फिल्म में करन देओल और सहर बांबा के अलावा आकाश आहूजा, सचिन खाडेकर, सिमोन सिंह, मेगना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। साथ ही आपको बता दें कि ‘पल पल दिल के पास’ अगले महीने 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होना है।