“जबरिया जोड़ी” के निर्माता असली “पकड़वा जोडियों” के लिए रखेंगे विशेष स्क्रीनिंग

ख़बरें अभी तक: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म “जबरिया जोड़ी” के प्रचार में व्यस्त है। यह फ़िल्म बिहार में प्रचलित “पकड़वा शादी” की प्रथा पर आधारित है जिसमें दूल्हे का अपहरण करके उसकी जबरन शादी करवा दी जाती है।

ऐसे में अब फ़िल्म के निर्माताओं ने बिहार में रियल पकड़वा शादी जोडियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करने का निर्णय लिया है। फ़िल्म से जुड़े एक स्रोत के अनुसार,”प्रचलित प्रथा पर आधारित इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग में असली जोड़ियों की उपस्थिति न सिर्फ उनके लिए बल्कि निर्माताओं के लिए भी एक खास शाम होगी।”
वहीं,निर्देशक प्रशांत सिंह ने इस विशेष स्क्रीनिंग पर बात करते हुए साझा किया,”हम बिहार में जबरिया विवाह के असली जोड़ों के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं। जब से हमने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है, तब से असली जोड़े हमसे संपर्क साध रहे हैं।”
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म “जबरिया जोड़ी” पकड़वा शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह प्रथा बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों में आज भी देखी जाती है।
वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माई गयी, “जबरिया जोड़ी” में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।
शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 9 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।