अपने डेब्यू मैच में सबके दिलों पर छाए नवदीप सैनी, बनें मैन ऑफ द मैच

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने भारत  के लिए शानदार प्रर्दशन  करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के बाद 26 साल के नवदीप भारत की चार विकेट की जीत में स्टार रहे। उन्हें इसके लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है।  सैनी के घर में आज खुशी का माहौल है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

मैन ऑफ द मैच में चुने जाने पर नवदीप सैनी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी बधाई दी है। वहीं इस पर नवदीप सैनी के पिता अमरजीत सैनी ने कहा कि कड़ी मेहनत व लंबे संघर्ष के बाद ही आज उनके बेटे का भारतीय क्रिकेट टीम खेलने का सपना पूरा हुआ है।

बता दें कि नवदीप एक आम परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि उनके पिता सरकारी ड्राइवर थे पर आमदनी इतनी नहीं थी कि परिवार अपने बेटे की इच्छा पूरी कर सके। नवदीप के पिता इस हालत में नहीं थे कि वो क्रिकेट एकेडमी की फीस भर पाते।

इसके बाद भी उन्होंने अपनी इच्छा मरने नहीं दी और संघर्ष जारी रखा। नवदीप टेनिस गेंद से अभ्यास करने लगे। इससे उन्हें ये फायदा मिला कि उनकी गेंदों की गति बढ़ने लगी। नवदीप के पास उन दिनों एक अच्छी स्पोटर्स शूज भी नहीं थे। लेकिन आज वो ही नवदीप सैनी टी-20 के मैन ऑफ द मैच चुने गए है।