कार्तिक आर्यन ने इस अंदाज मे सभी को विश किया फ्रेंडशिप डे, फैन संग सिंगिंग करते आए नजर

खबरें अभी तक। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो अभिनेता है जिन्होनें कम समय में ही अच्छी फैन-फॉलोइंग बना ली है। आज यानि 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के मौके पर सभी एक-दूसरे को विश कर रहे हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने गाना गाकर सभी को फ्रेंडशिप डे विश किया है। बता दें कि उन्होंने अपनी एक फैन सिंगर के साथ गाना गाया है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पॉपुलर सॉन्ग ‘तेरा यार हूं मैं’ गाते नजर आ रहे हैं। कार्तिक की फैन भी कार्तिक के सुर में सुर मिला रही हैं और गिटार भी बजा रही हैं। बता दें कि ये गाना उन्हीं की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पोस्ट करने के साथ ही कार्तिक ने कैप्शन लिखा है कि, ”आज के युग में असली दोस्ती मिलना दुर्लभ है। अपने दोस्तों के साथ हमेशा रहें और हमेशा उन्हें अपने दिल के करीब होना पड़ता है। सोनू की तरफ से सभी टीटुओं को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं। बता दें कि कुछ ही समय के अंदर कार्तिक आर्यन को लेकर लोगों की क्रेजी फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है। वे जहां भी जाते हैं प्रशंसक उन्हें घेर लेते हैं। लड़कियों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।“

बात करें अगर उनके वर्कफ्रंट की तो कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वे भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के अपोजिट काम करते नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म संजीव कुमार की सुपरहिट कॉमेडी मूवी पति पत्नी और वो का रीमेक है। वहीं उनके आने वाले प्रोजेक्टस में दोस्ताना 2 और भूलभुलइया 2 जैसी फिल्मों शामिल है।