शुरू हुई स्मार्टफोन Vivo S1 की प्री-बुकिंग, बुकिंग के लिए करना होगा इतनी कीमत का भुगतान

खबरें अभी तक। हाल ही में Vivo ने अपने स्मार्टफोन Vivo S1 की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। अब ग्राहक ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी इसे खरीदा सकते है।  जैसा की हम पहले भी बता चुके है कि Vivo S1 को भारतीय बाज़ार में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। न्यूज पोर्टल गिजमोचाइना की शुक्रवार की रिपोर्ट में बताया गया कि फोन को 7 अगस्त तक प्री-ऑडर के लिए उपलब्ध कराया गया है। जिसके  लिए  ग्राहकों को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं ये डिवाइस ग्राहकों को तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिसमें 4 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज शामिल है।

वहीं अगर फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। हीं इसमें लेटेस्ट मीडियाटेक हेलियो P65 12nm ऑक्टा-कोर एसओसी है। यह फोन ट्रिपल कैमरा यूनिट से लैस होगा, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और डेप्थ इफेक्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का सेंसर से लैस होगा। सेल्फी लवर्स के लिए इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक Vivo S1 एंड्रायड 9 पाई OS पर बेस्ड होगा, जिसमें कंपनी का खुद का फनचट ओएस मौजूद होगा। पावर के लिए फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी लगी होगी, जो फास्ट चार्जिग को सपोर्टिव होगी। रिपोर्ट के अनुसार Vivo S1 की कीमत 17,990 रुपये हो सकती है।