कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने हुड्डा की महापरिवर्तन रैली को लेकर किया कटाक्ष

ख़बरें अभी तक। एक तरफ जहां पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने चार अगस्त को रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाकर 18 अगस्त को महापरिवर्तन रैली के जरिए हरियाणा की जनता के हितों की लड़ाई लड़ने की बात कही है वहीं दूसरी ओर प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने हुड्डा की इसी महा परिवर्तन रैली को लेकर कटाक्ष किया है। धनखड़ ने पूर्व सीएम हुड्डा को अपना ह्रदय परिवर्तन करने की सलाह देते हुए कहा है कि असली महा परिवर्तन यहीं होगा कि हुड्डा तंवर का नेतृत्व स्वीकार कर ले। धनखड़ रविवार को अपने बादली हलके के गांव माछरौली में आयोजित हरियाली तीज उत्सव के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

धनखड़ अपने चुटकीले अंदाज में यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने जेजेपी,इनेलो व कांग्रेस पार्टी में इन दिनों चल रहे घमासान पर भी कटाक्ष किया। धनखड़ ने कहा कि कितनी विड़म्बना है कि एक पार्टी अपने परिवार के भीतर लड़ाई लड़ रहीं है तो दूसरी पार्टी अपनी ही पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है। हरियाणा में इन दिनों विपक्ष के महा गठबंधन की उड़ रही चर्चाओं पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार परिवार व पार्टी के भीतर की लड़ाई के नहीं बल्कि बाहर के गठबंधन पूरे होंगे। भाजपा का गठबंधन केवल जनता के साथ है और जनता दोबारा से भाजपा को सत्ता सौंपने का फैसला कर चुकी है।

धनखड़ ने यह भी कहा कि इससे ज्यादा विपक्ष के बिखरा होने के और ज्यादा क्या प्रमाण होंगे कि विस सत्र के दिन विपक्ष की सारी कुर्सियां खाली पड़ी रही। धनखड़ ने इस मौके पर विभिन्न पार्टियों से आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा ज्वाईन कराई और कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों का पूरा सम्मान रखा जाएगा। धनखड़ ने इस मौके पर पूर्व सीएम हुड्डा की महापरिवर्तन रैली वाले दिन से ही प्रदेश के सभी 90 हलकों की डगर नापने की भी बात कही।