प्रेमिका ने करवाई प्रेमी की हत्या, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। कलियर थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव से गायब हुए युवक रोजी कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रोजी कुमार की हत्या प्रेम संबंधों के चलते की गई थी। हत्या में रोजी कुमार की प्रेमिका शिक्षा और उसके दो भाई भी शामिल थे। कलियर पुलिस ने प्रेमिका सहित हत्या में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बीती 30 जुलाई को कलियर थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव से रोजी कुमार नाम का एक युवक गायब हो गया था। रोजी कुमार के पिता ने कलियर पुलिस को तहरीर देकर रोजी कुमार को तलाश करने की मांग की थी। पुलिस ने जब रोजी कुमार के फोन की लोकेशन निकाली तो लास्ट लोकेशन मुजफ्फरनगर के बरला की आई थी और फोन से आखरी बात शिक्षा नाम की एक युवती से की गई थी।

पुलिस ने जब शिक्षा के फोन पर बातचीत की तो पता चला कि शिक्षा की शादी रोजी कुमार के पड़ोस में हुई थी ज्यादा जानकारी जुटाने पर पुलिस को पता चला की रोजी कुमार का शिक्षा के साथ प्रेम संबंध था जिसकी जानकारी शिक्षा के पति को लग चुकी थी इसीलिए शिक्षा दो महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। रोजी कुमार जिस दिन गायब हुआ उसी दी रोजी कुमार को शादी के लिए देखने वाले लोग आए हुए थे।

जिसका पता शिक्षा को लग गया था। इसी बात से नाराज शिक्षा ने रोजी कुमार को बरला बुलाया और अपने भाइयों को बुलाकर उसे पकड़वा दिया जिसके बाद शिक्षा के भाइयो ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर गन्ने के खेत मे रोजी कुमार का गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी और उसके शव को वहीं फैंक दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी निशानदेही पर रोजी कुमार का शव बरामद कर लिया है।