रादौर में नंबरदार एसोसिएशन ने किया बैठक का आयोजन

ख़बरें अभी तक। रादौर के गांव गुमथला के सरपंच कृष्ण मेहता के बेटे व पुलिस के बीच विवाद मामले में आज नंबरदार एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे नंबरदारों ने प्रशासन से इस मामले में उचित जांच करने की मांग की। वहीं बैठक में नंबरदारों ने इस मामले में सरपंच व नंबरदार के बेटे के खिलाफ दर्ज झूठा मुकदमा रद्द करने की भी मांग की।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में नंबरदार शिवकुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस ने सरपंच व नंबरदार कृष्ण मेहता के बेटे के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया है। बैठक में सभी सरपंचों ने ये कहा की जो ज्यादती हमारे नंबरदार के साथ हुई है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी नंबरदारों ने बैठक में यह फैसला लिया है कि 4 से 5 दिन तक प्रशासन उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करें जिन लोगों ने असल में पुलिस की वर्दी फाड़ी है। और जिन बच्चों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है।

उसे तुरंत निरस्त करना चाहिए नहीं तो इसके बाद नंबरदार एसोसिएशन एक बहुत बड़ा फैसला लेकर आंदोलन करने पर विवश होगी। उन्होंने कहा कि वह न तो किसी आम नागरिक के खिलाफ और ना ही नंबरदार के खिलाफ किसी भी प्रकार की ज्यादती बर्दाश्त नहीं करेंगे। वहीं उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर 4 दिन तक इस मामले में कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती तो नंबरदार एसोसिएशन की एक आपातकालीन बैठक बुलाकर बड़ा फैसला लिया जाएगा।