हरियाणा: झज्जर के एक गांव में मां और बेटी की गोली मारकर हत्या

ख़बरें अभी तक। झज्जर के गांव खेड़ी आसरा में एक मां व बेटी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दोनों के शव घर के अंदर ही पड़े मिले साथ ही एक दूध मुहा बच्चा भी रोते हुए अपनी मां के शव के पास मिला। हत्या किसने की और हत्या के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस को घटना की सूचना शनिवार की देर रात मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

पुलिस के अनुसार मां बेटी के शरीर पर चोट के निशान मिले और दोनों शव खून से लथपथ थे। शव के पास ही गोलियों के खोल भी मिले हैं। मृतकों की पहचान मीना देवी व उसकी बेटी दीक्षा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक मीना के पति राजेंद्र की करीब 1 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। उसकी दो बेटियां एक बेटा है। पता चला है कि मृतका का बेटा अपनी बड़ी बहन के यहां पिछले कुछ रोज से गया हुआ था।

घर में उसकी मां मीना वह उसकी विवाहिता बहन दीक्षा और उसका दूध मुहा बच्चा घर में मौजूद थे। शनिवार को मीना के बेटे ने फोन पर अपनी मां से हाल चाल जानना चाहा। लेकिन बार-बार फोन करने के बावजूद भी जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो मीना के बेटे ने इस बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पड़ोस के ही किसी युवक के पास फोन किया। बेटे के फोन पर पड़ोसी जब मीना के घर पहुंचा तो अंदर से बदबू आ रही थी। उसने इसकी सूचना मीना के बेटे को देने के साथ साथ पुलिस को भी दी।

सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही मिला। मां व उसकी बेटी का शव खून से लथपथ था और दोनों के शवों के पास ही छोटा बच्चा रट हुए मिला। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे दोहरा हत्याकांड माना है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही है। लेकिन हत्या किसने की और उसके पीछे के कारण क्या है। इस संबंध में फिलहाल पुलिस कोई सूचना नहीं जुटा पाई है।