10 साल की बच्ची से छेड़छाड़, कहा मम्मी को नहीं बताना, मैं तुझे उठाकर ले जाऊंगा

ख़बरें अभी तक। एक तरफ जहां उतर भारत में बच्चों को उठाने के गिरोह के वीडियो वायरल हो रहे है। वहीं इन अफवाहों के बीच हरियाणा के यमुनानगर में एक सच्ची घटना सामने आई है। दस साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर उठाने का प्रयास करने वाला युवक जब लोगो के हाथ चढ़ा तो भीड़ ने मौके पर ही उसकी जमकर धुनाई करते हुए इंसाफ कर डाला।धुनाई करने के बाद उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।ये घटना छोटी लाइन स्तिथ जैन मंदिर वाली गली की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 506 और 8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

भीड़ के बीच हाथ खड़ा ये वो युवक है जिसकी शर्मनाक हरकत के बाद यहां खड़ा हर कोई शख्स उसे देख गुस्से में है। दरअसल इस युवक ने एक दस साल की बच्ची का हाथ पकड़ उसे उठाने का प्रयास किया। बच्ची ने घरवालो को उसके गलत छूने की यानी (bad touch)की बात बताई। सुबह तो ये युवक बच्ची को ये बात किसी को न बताना यह कह डरा कर चला गया। लेकिन शाम को फिर ये युवक गली में आया तो गली के एक व्यक्ति ने सीसीटीवी में देख इसे पहचान लिया। उसके बाद हुई इस युवक की जमकर धुनाई हुई।

वहीं ये युवक भी अपनी गलती मानता दिखाई दिया। बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि सुबह गुड़िया जब दुकान पर ब्रेड लेने गई वह युवक उधर से गली में आया। उसने आते ही गुड़िया को पहले बुरी तरह छुआ उसके बाद  बोला कि मैं तुझे उठा कर ले जाऊंगा। फिर गली से जाते-जाते बोला कि अपनी मां को मत बताना। उसकी हिम्मत इतनी हुई कि वह रात को 8:00 बजे फिर गली में आया बच्चों ने उसे पहचान लिया और जाकर फिर हमने पकड़ा वह सारी बात भी मान गया है।

वही बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची सुबह ब्रेड लेने जा रही थी तब उसने उसके दोनों हाथ पकड़े उसको बैड टच करा बच्ची रोती हुई घर आई। उसने मुझे बताया। हमने सीसीटीवी में इसका हुलिया देखा और रात को जब भी आया तब इसे पहचान कर पकड़ लिया। ये पहले सुबह आया फिर शाम को फिर चक्कर लगाया बच्ची ने रोते हुए बताया कि उसने बैड टच किया है और यह बोला कि अपनी मां को मत बताना दो तीन चक्कर लगा गया बोला कि मैं तुझे उठा कर ले जाऊंगा और सबके सामने वह अपनी इस हरकत को मान भी गया।

पुलिस अधिकारी प्रमोद वालिया ने बताया कि एक युवक द्वारा बच्ची से छेड़छाड़ और उसे इस बारे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। सुबह वो युवक आया था और देर शाम दोबारा आया तब बच्ची ने उसे पहचान लिया और लोगों ने उसे पकड़कर हमारे हवाले कर दिया। इस युवक के खिलाफ 8 पोस्को एक्ट और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पकड़ा गया युवक शिवम है जो कि पेशे से एक पेंटर है और यमुनानगर के जसवंत कॉलोनी का रहने वाला है।