‘बाटला हाउस’ देखने के बाद उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर कही ये बात, पढ़िए पूरी खबर

खबरें अभी तक। जॉन अब्राहम-स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी। लेकिन इससे पहले उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के लिए शनिवार की शाम दिल्ली में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

जिसमें उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी फिल्म देखी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ”आज अभिनेता जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर तथा फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी सहित बटला हाउस फिल्म की टीम से अपने निवास पर भेंट की। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म का उद्देश्य दिल्ली के बटला हाउस घटना के पीछे के सच को उजागर करना है। फिल्म की टीम को मेरी शुभकामनाएं।”

वहीं इसी के मद्देनजर जॉन कहते है कि, “माननीय उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को अपना काम दिखाना हमारे लिए एक सम्मान है। मैं यह देखना चाहता हूं कि वह हमारी फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। मैं उन्हें यह मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं। उनसे मिलने और उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहा हूं।”

इतना ही नही जॉन आगे कहते है कि, “मैं ऐसे लोगों से प्यार करता हूं जो स्वार्थी उद्देश्यों के बिना राष्ट्र के लिए काम करते हैं। ऐसे लोगों की कहानियां मुझे प्रेरित करती हैं और यही कारण है कि मैं वास्तविक विषयों पर फिल्में करना पसंद करता हूं। संजीव कुमार यादव ऐसे ही लोगों में से एक हैं।”

आपको बता दें कि बाटला हाउस’ फिल्म में अभिनेता मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिला में है। भी यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित ‘बाटला हाउस’ 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट के मद्देनजर दिल्ली में हुए कथित पुलिस मुठभेड़ ऑपरेशन बेस्ड है। जॉन इस फिल्म में उक्त ऑपरेशन की कमान संभालने वाले डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाते नजर आएंगे।