Vivo S1 7 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, फोन के प्री आर्डर हुए शुरू

खबरें अभी तक। अगर आप भी ये फोन खरीदना चाहते है तो बता दें कि Vivo ने अपने आने वाले स्मार्टफोन Vivo S1 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले प्री-आर्डर लेने शुरू कर दिए हैं। Vivo S1 भारत में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वहीं यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध हो चुका है। जानकारी के लिए बता दें कि डिवाइस का प्री-आर्डर 7 अगस्त तक चलेगा। साथ ही आपको बता दें कि इसके लिए उपभोक्ताओं को Rs 2000 की राशि देनी होगी। यह Gizmochina द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

वहीं Vivo ने भारत में Vivo S1 के प्री-आर्डर को लेकर अभी आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा है। लेकिन वहीं अगर Vivo S1 पर आई GizmoChina की रिपोर्ट की मानें तो अभी इसका एक ही वेरिएंट- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आई है

Vivo S1 स्पेसिफिकेशन्स: फोन का ग्लोबल वेरिएंट एंड्राइड पाई पर कार्यरत है। ड्यूल सिम फोन में 6.38 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch स्टाइल दिया गया है। फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 SoC दियाजा रहा है। फोटोज और वीडियोज की बात करें तो ivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP सेकेंडरी सेंसर वाइड-एंगल लेंस और 2MP सेंसर उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 32MP सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है। Vivo S1 में 128GB की स्टोरेज दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है।