कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ सलमान के बहनोई आयूष शर्मा संग करेंगी बॉलीवुड में एन्ट्री

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘क्वाथा’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बता दें कि ये फिल्म करण ललित भूटनी द्वारा निर्देशित है। वहीं ‘क्वाथा’ की कहानी सच्ची घटनों पर आधारित भारतीय सेना के इर्द-गिर्द घूमने वाली होगी।

इसी के चलते सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, “इसाबेल कैफ और आयुष भारतीय सेना के इर्द-गिर्द सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्म ‘क्वाथा’ में दिखाई देंगे।” फिल्म में आयुष सेना के अधिकारी का किरदार अदा करते दिखाई देंगे। वह इसके लिए कड़ा प्रशिक्षण भी ले रहे हैं, ताकि वह शारीरिक तौर पर भी इस किरदार में सही दिखाई दें। साथ ही अभी तक फिल्म में इसाबेल के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं भूटानी ने इस बारें में कहा कि, “हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फिल्म की लीड में आयुष शर्मा और इसाबेले कैफ दिखाई देंगे। ‘क्वाथा’ भारत और म्यांमार की सीमा पर स्थित एक गांव है। वैसे फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, लेकिन इसका प्लॉट एकदम डिफरेंट है।”

फिल्म के निर्माता क्लट एंटरटेनमेंट के आदित्य जोशी ने इस बारे में कहा, “जब हमने पहली बार ‘क्वाथा’ की कहानी सुनी, तो हमें एहसास हुआ कि यह एक अलग तरह की फिल्म है, जो भारतीय सेना के दिल को दर्शाती है।”