हिमाचल निर्माता डॉ परमार के विधानसभा वक्तव्यों की पुस्तक का कल होगा विमोचन

ख़बरें अभी तक: हिमाचल प्रदेश में प्रथम मुख्यमंत्री एवं हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की कल जयंती है और इस अवसर पर कल विधानसभा में उनके मुख्यमंत्री के तौर  पर दिए गए वक्तव्यों की 2200 पेज  की पुस्तक का कल विमोचन किया जायेगा। यह जानकारी आज विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन  में परमार जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए दी।

इसके लिए पुस्तक की 1000  प्रतियां भी प्रदेश के विभिन्न पुस्तकालयों में भेजी जाएँगी ताकि परमार के विजन से सभी लोग परिचित  हो सकें। परमार जयंती पर आज नाहन  के संस्कृत महाविद्यालय में एक पुष्पांजलि एवं सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया जिसमे कवि सम्मेलन सहित अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की, डॉ परमार के पुत्र व् पूर्व विधायक नाहन  कुश परमार भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बताया कि कल विधानसभा में डॉ परमार के वक्तव्यों की एक पुस्तक का विमोचन किया जायेगा। ताकि उनकी विचारधारा का प्रचार प्रसार हो सके। इन पुस्तकों की1000  प्रतियों को प्रदेश के विभिन्न पुस्तकालयों में भेजा जाएगा। बिंदल ने बताया कि जल्द ही प्रदेश के सभी मुख्यमंत्रियों के विधानसभा वक्तव्यों की भी इसी तरह की पुस्तकें बनाई जाएंगी।