नाबालिक की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत दर्ज किया मामला

ख़बरें अभी तक। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिक से बलात्कार का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस को पीड़िता के पिता द्वारा सौपी गयी तहरीर में बताया कि कुछ माह पहले उसकी नाबालिक पुत्री 27 जुलाई को अपनी सहेली की बर्थ डे पार्टी में गई थी। जहां उसकी मुलाकात सुभाष कालोनी निवासी अरबाज नाम के युवक से हुई थी। जिसके बाद आरोपी युवक द्वारा नाबालिग को पहले प्रेम जाल में फंसाया और उसे मिलने के लिये बुलाया आरोपी के बुलाने पर नाबालिग उससे मिलने जा पहुंची। जहां से अरबाज उसे शहर के होटल में ले गया। होटल में अरबाज ने जबरन नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जब पीडिता ने इस बात का विरोध किया तो उसने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बना डाला। जिसके बाद से लगातार आरोपी अरबाज पीड़िता को धमकी दे रहा था कि वो अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर देगा। साथ ही कहा कि अगर उसे इस बदनामी से बचना है तो जब वो चाहेगा तो उसे उसके साथ हम बिस्तर होना पड़ेगा।

पीड़िता द्वारा अरबाज की इस ब्लैकमेलिंग से इनकार करने पर आरोपी अरबाज ने नाबालिक की अश्लील क्लिपिंग शोसल मीडिया पर वायरल कर दी। इस बात से नाबालिग परेशान थी और वह घर में चुपचाप, सहमी सी रहने लगी। बीते दिन जब नाबालिग के पिता ने वजह पूछी तो वह फूट-फूट कर रोने लगी और पूरी हकीकत अपने पिता को बयां कर दी। जिसके बाद पिता तहरीर लेकर कोतवाली पुलिस के पास पहुंचे।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और लडक़ी को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही आरोपी अरबाज के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया । फिलहाल, आरोपी अरबाज पुलिस की पकड़ से बाहर है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वही एएसपी देवेन्द्र पींचा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।